अपराधियो का एक्शन लगातार जारी

I

courtesy- रिपोर्ट कुंदन कुनाल ibn24x7news पटना

राजधानी में दिनदहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने ज्वैलरी दुकान के मालिक एवं कर्मचारियों को बंधक बनाकर करोड़ों की लूट को अंजाम दे फरार हो गये हैं । पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी हैं ।
शुक्रवार को पटना सदर एसडीओ के हाऊसगार्ड की खुदकुशी की मामले को सुलझाने में पटना पुलिस जुटी थी की डेढ़ बजे दिन में दस की संख्या में सशस्त्र अपराधी आशियाना-दीघा रोड स्थित पंचवटी ज्वैलरी दुकान में घुस गये और सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया और धमकी दिया की कोई भी शोर मचाया तो जान मार देंगे ।इसके बाद अपराधियों ने सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त कर दिया और करोड़ों के जेवरात लूट लिये ।
दिनदहाड़े डकैती की सूचना पटना के वरीय पुलिस अधिकारियों तक पहुंची तो सभी के कान खड़े हो गये ।तुरंत वरीय पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का आदेश दिया ,तबतक सभी अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये ।
एसएसपी गरिमा मलिक स्वंय घटना स्थल पर पहुंची ,साथ मे सिटी एसपी प्राणतोष दास, डीएसपी कोतवाली राकेश कुमार सहित सैकड़ों पुलिसकर्मी ने ज्वैलरी दुकान को जांच के लिए सील कर दिया हैं । सभी कर्मचारियों का मोबाइल पुलिस ने ले लिया हैं । सबसे बड़ी बात यह है की एक गार्ड घटना के पूर्व इलाज कराने गये हुये था।घटना के बाद पुनः गार्ड आ गया । पीड़ित दुकानदार नीतीश कुमार के अनुसार डकैती में भारी क्षती होने की बात कही गयी

Share

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published.