अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को यादगार श्रद्धाजंलि, पटना स्थित चौक का नामकरण हुआ ,उनके नाम पर

Nishant karpatne

न्यूज़ डेस्क : पटना के एक खास चौक का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रख दिया गया है. राजीव नगर इलाके में स्थित चौराहे पर सुशांत सिंह राजपूत नाम का बोर्ड भी लगा दिया गया.
हालांकि यह बोर्ड पटना नगर निगम की ओर से नहीं लगाया गया है. यह बोर्ड राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से लगायी गयी है. चौक का नामाकरण के दौरान करणी सेना के अध्यक्ष खुद मौजूद रहे.
चौक का नामाकरण करने के दौरान करणी सेना के अध्यक्ष ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम से इस चौक का नाम रखकर उनकों सच्ची श्रद्धाजंलि दी गयी है. इसी तरह सुशांत सिंह के प्रशंसक बिहारवासी अलग अलग तरीके से उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं.
बता दे कि राजीव नगर रोड नंबर-06 में सुशांत सिंह राजपूत का घर है. उनके चाहने वालों का यहां तांता लगा हुआ है. राजनेता, अभिनेता समेत उनके जानने वाले लगातार राजीव नगर आकर उनके परिजनों को ढांढ़स बंधाने का काम कर रहे है. उनके पिता केके सिंह से मिलकर उन्हे सांत्वाना दे रहे है.
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने भी सुशांत सिंह राजपूत के आवास जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की. साथ ही परिजनों को सांत्वाना देते हुए राजगीर में बनने वाले फिल्मी सिटी का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखने की मांग की है.
तेजस्वी ने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जाचं कराने की मांग करते हुए कहा कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के परिजन के मांग के साथ आरजेडी है. पूरे मामले पर से पर्दा उठना चाहिए. ताकि सुशांत सिंह राजूपत के फैन्स, बिहारवासियों के समक्ष सच्चाई सामने आ सके

Share