*यात्रियों की सुविधा के लिए लॉकडाउन में एयरपोर्ट से चली एयरपोर्ट एक्सप्रेस बस*


– पटना एयरपोर्ट से मीठापुर और पटना जंक्शन के लिए किया गया परिचालन
– विमान से पटना एयरपोर्ट पर उतरे यात्रियों को मेडिकल चेकअप के बाद बस में बैठाया गया
–  परिवहन सचिव श्री संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि एयरपोर्ट पर  बिहार राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा 4 बसों की की गई थी व्यवस्था
– एयरपोर्ट पर आए यात्रियों को रिसीव कर अपने निजी वाहन से ले जाने के लिए शर्तों के साथ  परिजन को दी गई थी इजाजत
– परिजन के पास अपने संबंधित का एयरलाइन्स टिकट की कॉपी साथ रखना किया गया था अनिवार्य
………………………..……………
लॉकडाउन के दूसरे दिन पटना एयरपोर्ट से मंगलवार को एयरपोर्ट एक्सप्रेस विशेष बस सेवा का परिचालन किया गया। परिवहन सचिव श्री संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि  विभिन्न विमानों से पटना पहुचे यात्रियों की सुविधा के लिए एयरपोर्ट से पटना जंक्शन और मीठापुर बस स्टैंड के लिए 2 बसों का परिचालन किया गया।
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए यात्रियों को पटना एयरपोर्ट पर उतरते ही सबसे पहले उनकी स्क्रीनिंग की गई और उसके बाद सभी को बस में सवार किया गया। इसके लिए एयरपोर्ट पर मेडिकल टीम की तैनाती की गई थी।
यात्रियों को एयरपोर्ट से ले जाने के लिए बिहार राज पथ परिवहन निगम की बसों के अतिरिक्त यात्री एक परिजन को कुछ शर्तों के साथ अपने निजी वाहन से भी ले जाने की इजाजत दी गई थी।
कोरोना वायरस के संक्रमण के संभावित खतरा को  गंभीरता से लेते हुए  परिवहन सचिव सह प्रमंडलीय आयुक्त श्री संजय कुमार अग्रवाल ने  यात्रियों के  बचाव हेतु एहतियाती व्यवस्था के तहत पटना एयरपोर्ट पर ही यात्रियों के लिए विशेष बस की सेवा उपलब्ध कराई।

Share

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published.