द अर्थ पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव का रंगारंग आयोजन


पटना, 24 फरवरी। सोमवार को पटना जिला के श्रीपालपुर (पुनपुन) स्थित द अर्थ पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव का रंगारंग आयोजन स्कूल में किया गया जिसमें स्कूल के छात्र-छात्राओं से सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबों को मंत्रमुग्ध कर दिया। 
इस समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी शो के एक करोड़ पुरस्कार के विजेता गौतम कुमार झा दीप प्रज्ज्वलित कर दिया। इसके बाद गणेश बंदना, स्वागत गान और शंखनाद से कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। 

इस मौके पर मुख्य अतिथि गौतम कुमार झा ने बच्चों को नैतिकता की बात बताते हुए कहा कि आप हमेशा अपने बड़ों का सम्मान करें और जीवन में ईमानदारी का पालन करते हुए आगे बढ़े।
इस मौके पर विद्यालय के निदेशक जयशंकर प्रसाद सिंह ने कहा कि शिक्षा ही ह्यदय के अंधकार को दूर करती है। उन्होंने कहा कि आप अगर दृढ़संकल्प को कड़ी मेहनत करें तो सफलता अवश्य मिलेगी। 
छात्र व छात्राओं ने चाइना डांस, देशभक्ति गीत, कब्बाली, शॉर्ट प्ले, भांगड़ा डांस ने प्रस्तुत कर अतिथियों से लेकर दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। भांगड़ा नृत्य की प्रस्तुति के दौरान पूरा परिसर इस नृत्य को करने में मस्त हो गया। 
कार्यक्रम का संचालन मैनेजर भूषण प्रसाद सिंह ने किया। धन्यवाद व्यक्त प्राचार्य सुबोध कुमार झा ने किया। 


Share

Related posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published.