दुखद एवं दर्दनाक विवाह के अगले दिन दूल्हे की मौत, विवाह में आए 22 लोगों को कोविड संक्रमण

Nishant karpatne

पटना में कोरोना संक्रमण का तांडव जारी है। अफसोसनाक खबर है कि पटना से सटे मसौढ़ी में कोरोना महामारी की ऐसी खबर सामने आयी है, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पटना के मसौढ़ी में शादी के एक दिन बाद ही दूल्हे की .मौत हो गई और इस शादी में शामिल हुए अब तक 22 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। हालांकि, दूल्हे को कोरोना था या नहीं, अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

दरअसल, मसौढ़ी में जांच के दौरान 16 कोरोना के मरीजों में सात वे लोग हैं, जो पालीगंज के शादी समारोह में गए थे। पालीगंज में शादी के अगले ही दिन दूल्हे की मौत हो गई थी। इस शादी फंक्शन में शामिल हुए अब तक 22 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इनमें 15 लोग पालीगंज के थे जो सोमवार को पॉजिटिव पाए गए थे।

इसके बाद मसौढ़ी के भगवानगंज के परिवार की जब जांच कराई गई तो यहां भी उससे जुड़े सात लोगो कोरोना संक्रमित पाए गए। बता दें कि पालीगंज शादी समारोह के दूल्हा व उनके कुछ रिश्तेदार मूल रूप से मसौढ़ी के भगवानगंज के निवासी बताए जाते हैं।
20 जून को मसौढ़ी टीचर ट्रेर्निंग कॉलेज परिसर में 81 लोगों के लिए गए रैंडम टेस्ट सैंपल में 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। इस घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग काफी सक्रिय हो गया है। मसौढ़ी के भगवानगंज और पालीगंज में रहने वाला संक्रमित युवक हाजीपुर रेलवे जीएम कार्यालय में कार्यरत है। वहां टेलीफोन अटेंडेंट का काम करता है। जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव मरीज युवक की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। आशंका है कि और भी लोग संक्रमण की चपेट में आये होंगे जिनकी अभी पडताल होनी है

Share