प्रमोद प्रेमी की भोजपुरी फ़िल्म ‘धूम धड़ाका’ की शूटिंग फरवरी में : सुरेंद्र कुमार यादव


पटना : सोमा श्री फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फ़िल्म ‘धूम धड़ाका’ की शूटिंग अगले साल 2020 में फरवरी में होगी। फ़िल्म के प्री प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है। यह फ़िल्म भोजपुरी सिनेमा की सबसे अलग और पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्म होगी। ये कहना है फ़िल्म के प्रोड्यूसर सुरेंद्र कुमार यादव और प्रस्तुतकर्ता सुखदेव ‘टाईगर’ का। वे फ़िल्म को लेकर आज उत्सव हॉल, मीठापुर बस स्टैंड, बाई पास रोड पटना में पत्रकारों से बात कर रहे थे। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के कलाकार रिन्टू  लाल यादव , मंजू चौरसिया, मुस्कान राज , रचना मंडल और फिल्म निर्माता- सुरेंद्र कुमार यादव,  निर्देशक- ओमप्रकाश यादव, डीओपी नरेन्द्र कृष्णा व सह निर्माता उमेश शर्मा अन्य लोग भी उपस्थित रहे। सबों ने फ़िल्म को लेकर अपनी उत्सुकता का इजहार किया। वहीं  फ़िल्म की कहानी दो विधायकों की है, जो बेहद रोमांचक है। पठकथा और संवाद दर्शकों को फ़िल्म से जोड़ेगी। हम फ़िल्म की शूट के लिए तैयार हैं। 

वहीं, मुस्कान राज ने कहा कि धूम धड़ाका नाम से ही फन की फिलिंग देता है। इसकी कहानी मुझे बेहद पसंद आई है, यही वजह है कि मैं यह फ़िल्म कर रहा हूँ। भले फ़िल्म में नए लोग हैं, लेकिन सब ऊर्जावान और मेहनती हैं। उनके साथ काम करना एक नया अनुभव देने वाला है। मुझे इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि जब लोग फ़िल्म देखेंगे तो वे पहले की तरह ही हमें प्यार देंगे। 

आपको बता दें कि प्रोड्यूसर सुरेंद्र कुमार यादव, डायरेक्टर ओमप्रकाश यादव और सह निर्माता उमेश शर्मा हैं। चंदन कुमार , रिंटू लाल यादव, मंजू चौरसिया, मुस्कान राज, रचना मंडल, मनोज टाईगर दीपक सिंह, राहुल खन्ना, अभय झा सैफ अली खान निरंजन शर्मा आदि प्रमुख भूमिका में हैं। म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का है। पीआरओ संजय लालटन हैं। 

Share

Related posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published.