पप्पू यादव ने पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की जन अधिकार से बदलेगा बिहार : पप्पू यादव

by Sunayana singh/content incharge/Bureau chief

पटना, 23 जून: जन अधिकार पार्टी (लो) ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज डिजिटल सदस्यता अभियान की शुरुआत की। पार्टी मोबाईल एप, फ़ेसबुक और फोन से मिस्ड कॉल के माध्यम लोगों को जोड़ेगी।
पप्पू यादव ने कहा कि, “आने वाले दो महीनों में जो लोग पार्टी से जुड़ना चाहते हैं वो मोबाईल पार्टी के एप, फेसबुक या अपने फोन से 1800212102030 नंबर पर मिस्ड कॉल देकर पार्टी की सदस्यता ले सकते हैं। हमारा लक्ष्य 22 अगस्त तक पचास लाख कार्यकर्ताओं को जोड़ने का हैं।”इस दौरान पप्पू यादव ने “जन अधिकार से बदलेगा बिहार” का नारा दिया।

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में बाढ़ एक समस्या बनती जा रही हैं। सरकार बाढ़ को रोकने में असफल हैं। नेपाल और बिहार में बेटी रोटी का सम्बंध हैं । नेपाल द्वारा गंडक, और कमला नदी के तटबंधों और सुरक्षा कार्यों पर लगाए गए रोक का ज़िक्र करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि, “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समय रहते प्रधानमंत्री से इस मामले पर बात नही की ।अब जब बिहार में बाढ़ का समय आ गया है तो जल संसाधन मंत्री पत्र लिख रहे है। गंडक बराज के 36 में से 18 गेट नेपाल में है। इन सभी पर मरम्मत कार्य रोक दिया गया है।” जिससे बाढ़ का खतरा बढ़ गया हैं।

 आज जाप सुप्रीमों पप्पू यादव की उपस्थिति में मुज़फ्फपुर जिला पार्षद और युवा राजद के प्रदेश सचिव तरूण चौधरी, भाजपा के समीर दुबे, किशनगंज के जिला पार्षद देवव्रत कुमार गणेश, पवन सिंह, बलवान सिंह, उषा श्रीवास्तव, पाकिज़ा सिद्दीकी, अनीश कुमार साहू, प्रीतम कुमार राजा और दूसरे पार्टी से जुड़े सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जाप की सदस्यता ली।

इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एज़ाज अहमद, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन ‘पप्पू’, प्रदेश महासचिव संजीव सिंह समदर्शी, कार्यकारी महिला अध्यक्ष सुगन और अन्य नेता मौजूद थे।

Share