Godanwa Ara me Godahiya ho / रिलीज के साथ  वायरल हुआ गाना “गोदनवा आरा में गोदईह हो”

भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडेय और  सुरों की मल्लिका शिल्पी राज का नया धमाका उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। हम बात कर रहे हैं उनके नए गाने “गोदनवा आरा में गोदईह हो” की, जो आज रिलीज के साथ वायरल हो रहा है। यह गाना ऋद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अब यह तेजी से वायरल होना भी शुरू हो गया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में रानी अपनी मादक अदाओं से भोजपुरी के दर्शकों में ठंड के मौसम में गर्मी पैदा करती नजर आईं हैं, तो रितेश पांडेय ने भी उनके साथ मिलकर खूब धमाल मचाया है। यह गाना पूरी तरह से कमर्शियल और मनोरंजक है।

गाना “गोदनवा आरा में गोदईह हो” को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि भोजपुरी संगीत जगत में यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। गाने में मस्ती है रोमांस है और डांस भी है। यह गाना पूरी तरह से म्यूजिकल हिट के सभी कंपोनेंट से बनी है। इसलिए हमें उम्मीद है कि यह दर्शकों को खूब पसंद आएगी और आ भी रही है। रितेश पांडेय ने कहा कि मैं उम्मीद करूंगा कि यह गाना चार्ट बस्टर हो। उन्होंने कहा कि हम आगे भी एक से बढ़कर एक गाने लेकर आते रहेंगे।

आपको बता दें कि अलबम गोदनवा आरा में गोदईह हो को रितेश पांडेय और शिल्पी राज ने अपनी सुमधुर आवाज में इस गाने को गाया है। गीतकार अभिषेक भोजपुरिया हैं। संगीतकार संगम सिंह हैं। वीडियो पवन पाल हैं। डिजिटल रिशु पांडेय हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं ।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 298