मोहन यादव के स्वागत समारोह में यदुवंशी कार्यकर्ताओं के साथ सनोज यादव कृष्ण मेमोरियल हॉल पहुंचे।

पटना : आज 18 जनवरी को मध्यप्रदेश के माननीय यशस्वी मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी का कृष्ण चेतना विचार मंच के द्वारा एस. के . मेमोरियल हॉल में नागरिक अभिनंदन किया गया।

अभिनन्दन समारोह के अवसर पर समाजसेवी दानापुर विधानसभा एवं बिहार यदुवंशी एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष भाई सनोज यादव के नेतृत्व दानापुर एवं बिहार से आए हुए यदुवंशी कार्यकर्ता पटना स्थित बांस घाट स्थित पेट्रोल पंप से हजारों की संख्या में यदुवंशी समाज के कार्यकर्ता मध्यप्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के स्वागत समारोह जुलूस के रूप में हजारों यदुवंशी कार्यकर्ताओं के साथ में एस के मेमोरियल हॉल स्वागत समारोह में पहुंचने के बाद धूमधाम से मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नागरिक अभिनंदन समारोह हुआ।
बिहार यदुवंशी एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष भाई सनोज यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र के नेतृत्व वाली सरकार में यादव समाज से डॉ मोहन यादव को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद बिहार सहित देशभर यदुवंशी समाज के लोगों के बीच में खुशी की लहर है और बिहार के यादव समाज के लिए गौरवान्वित महसूस कर रहे है।
बिहार प्रदेश श्रीकृष्ण चेतना विचार मंच के कार्यकर्ताओं के द्वारा भारी संख्या में पहुंचे थे और इसके बाद मंच पर यदुवंशी समाज के लोगों ने नागरिक अभिनंदन किया गया पूरा हांल खचाखच भरा हुआ था डॉ मोहन यादव के नारों से पूरा हांल गूंज उठा और इस अवसर पर भारी संख्या में यदुवंशी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


वहीं डॉ मोहन यादव के बिहार दौरे के बाद यदुवंशी समाज के कार्यकर्ताओं जोश-ए-जवानी भर आया अब बिहार में परिवर्तन की लहर यदुवंशी समाज में दौड़ेगी।
वहीं हजारों की संख्या में समासेवी भाई सनोज यादव के नेतृत्व में दानापुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता जे. पी यादव, अशोक यादव, हरिद्वार यादव, लाल मोहन यादव, विजय यादव, उपेंद्र यादव, राम बालक यादव, कौशल यादव, बिट्टू यादव, मनोज यादव, सिटु यादव, रिशी यादव,इस कार्यक्रम में भाग लिया।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 298