ओपन माइंडस ए बिरला स्कूल दानापुर का वार्षिकोत्सव संपन्न


पटना, 20 दिसंबर। ओपन माइंडस ए बिरला स्कूल,दानापुर का वार्षिकोत्सव बुधवार यानी 20 दिसंबर को धूमधाम से संपन्न हो गया जिसमें स्कूल के छात्र व छात्राओं ने तरह-तरह की सांस्कृतिक समेत अन्य कार्यक्रम कर अभिभावक व अतिथियों का मन मोहा।

इस मौके पर बच्चों के द्वारा न केवल सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये गए बल्कि कई मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किये गए जो काफी सराहनीय रहा। साथ ही वर्तमान समय में आर्टफिसियल इंटीलिजेंयस जैसे विषय पर भी जानकारी सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से दी गई।

कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री सुमित सिंह, पटना की मेयर श्रीमती सीता साहू,उप मेयर रेशमी चंद्रवंशी, बिहार प्लेयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी, वार्ड पार्षद इंद्रदीप चंद्रवंशी, स्कूल के निदेशक अमन कुमार, प्राचार्या श्रीमती शोविका यादव और पलजिंदर पाल सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

अपने उद्घाटन उद्बोधन में मुख्य अतिथि बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री सुमित सिंह ने कहा कि विद्यालय में इस कार्यक्रम को देखकर हमें भी अपने बचपन की याद आ गई। उन्होंने बच्चों को संदेश देते हुए कहा कि आप सभी देश का भविष्य हैं और आप दृढ़संकल्पित होकर अपने लक्ष्य की ओर बढ़ें सफलता जरूर हाथ लगेगी।

अन्य अतिथियों ने भी समारोह को संबोधित करते हुए छात्र व छात्राओं को कहा कि स्कूलों में पढ़ाई के अलावा अन्य गतिविधियों में शामिल होना बड़ी बात होती है और इससे आपकी अन्य क्षमताओं का विकास होता है।

ओपन माइंडस

अपने स्वागत भाषण में स्कूल की प्राचार्या शोविका यादव ने कहा कि हमारे विद्यालय में पढ़ाई के अलावा अन्य गतिविधियों जैसे खेल, गीत-संगीत, वाद-विवाद भाषण समेत अन्य कार्यों भी जानकारी दी जाती है।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 298