एस आर के म्यूजिक प्रा. लि. प्रस्तुत खेसारीलाल यादव की अपकमिंग फिल्म “रिश्ते” की शूटिंग मुहूर्त के साथ शुरू


भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और मशहूर अभिनेत्री रति पांडेय की फिल्म “रिश्ते” की शूटिंग शुरू हो गयी. इससे पहले फिल्म का भव्य मुहूर्त संपन्न हुआ, जिसमें खेसारीलाल यादव अलग ही अंदाज में नज़र आ रहे थे. फिल्म में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होने वाली है और वे इस बार एक अलग ही लुक में नज़र आयेंगे. ये देखने को मिला फिल्म “रिश्ते”  के सेट पर।बता दें कि खेसारीलाल यादव के लिए बीता साल भी शानदार और अलग – अलग तरीके के किरदार व लुक के नजिरये से ख़ास रहा है. और  नये साल में भी यह सिलसिला जारी रहने वाला है.

फिल्म “रिश्ते” का निर्माण एस आर के म्यूजिक प्रा. लि. कर रही है, जिसके निर्मात्री शर्मिला आर सिंह हैं. फिल्म के निर्देशक की बागडोर एक बार फिर से प्रेमांशु सिंह के हाथों में है, जो अब तक भोजपुरी सिने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फ़िल्में दे चुके हैं. एस आर के म्यूजिक, प्रेमांशु सिंह और खेसारीलाल यादव की तिकड़ी ने इससे पहले भी अपनी दमदार और फुल टाइम मनोरंजक फिल्मों से बॉक्स ऑफिस का मीटर भागने में माहिर रहे हैं. अब एक बार फिर से ये एक शानदार पटकथा वाली फिल्म के साथ आने वाले दिनों में नज़र आयेंगे. इस बार खेसारीलाल यादव के अपोजिट रति पांडेय को चुना गया है, जिसके साथ पिछले साल उन्होंने फिल्म रंग दे बसंती पूरी की थी और वहां खेसारीलाल और शर्मिला आर सिंह ने रति की जमकर तारीफ भी की थी.

खैर फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है, जिसको लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म “रिश्ते” आम जनता की कहानी पर बनने वाली अब तक की सबसे मजेदार फिल्म होगी. फिल्म की कहानी दर्शकों के दिल को छूने वाली है और हम सभी इस फिल्म को बिग स्केल पर लेकर आने वाले हैं. फिल्म में मेरा किरदार क्या है, इसका खुलासा भी जल्द करेंगे. लेकिन जो तस्वीर सेट से आई है, उसके अनुसार, अपने वर्तमान उम्र में भविष्य की कल्पना कर उस किरदार को जीना आसान नहीं है. मगर दर्शकों के लिए एक अभिनेता का यह कर्तव्य होता है कि वह हर तरह के किरदार में नज़र आये. उम्मीद करता हूँ मेरा यह किरदार सबों को पसंद आये. बताते चलें कि खेसारीलाल यादव की इस फिल्म के डीओपी वासु हैं और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 298