पटना में लॉन्च हुआ बॉलीवुड सॉन्ग “दिल के जज्बात”,

रोमांटिक सॉन्ग “दिल के जज्बात” के रिलीज पर अभिनेता सर्वज्ञ ने कहा – छोटे बड़े सभी प्रतिभाशाली लोगों को मिले चांस

एक्सएल मोशन पिक्चर प्रस्तुत बॉलीवुड रोमांटिक सॉन्ग दिल के जज्बात की लॉन्चिंग आज पटना के लीलावती होटल में एक कार्यक्रम के दौरान हुई। इस मौके पर गाने की स्टार कास्ट सर्वज्ञ और अंजलि छेत्री के साथ सिंगर प्रेम आर, प्रोड्यूसर प्रीति जायसवाल व एक्सएल मोशन पिक्चर्स की टीम मौजूद रही। यह गाना कल 10 दिसंबर को एक्सएल म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज होगी। यह जानकारी गाना लॉन्चिंग के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सर्वज्ञ ने दी।

सर्वज्ञ ने बताया कि गाना दिल के जज्बात पूरी तरह से इमोशन बेस्ट है। इसमें रोमांस की भी खूब झलक मिलने वाली है। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद छोटे और बड़े जगह को मिलाकर एक अच्छा प्लेटफार्म तैयार करना है। इसलिए आज हमने अपने गाने की लॉन्चिंग पटना में की है। उन्होंने कहा कि बिहार जैसे जगह में कोई बड़ा प्लेटफार्म नहीं है, क्योंकि यहां के जो बड़े लोग काम कर रहे हैं। वह बड़े शहरों की ओर ही रुख कर लेते हैं, जिससे स्थानीय प्रतिभाओं को एक्स्पोज़र नहीं मिल पाता। इसलिए एक्सएल मोशन पिक्चर्स ऐसी प्रतिभाओं को सहेजने के लिए बड़े और छोटे जगह पर एक प्लेटफार्म खड़ा करने का प्रयास कर रही है, जिसके तहत आज हमने अपने गाने की लॉन्चिंग पटना में की है।

सर्वज्ञ ने कहा कि एक्सएल मोशन पिक्चर्स पहले भी गाने बनाते रही है जिसे उन्होंने जी म्यूजिक के प्लेटफार्म से रिलीज किया था लेकिन पहली बार यह अपने प्लेटफार्म से रिलीज कर रही है। उन्होंने फिल्म की अभिनेत्री अंजलि छेत्री की भी तारीफ की और कहा कि वे सिक्किम से आती हैं। इसलिए हिंदी में उनके साथ पहली बार काम करने में वक्त लगा था, उसके बाद यह उनके साथ दूसरा गाना है जिसमें उन्होंने अपने हार्ड वर्क से सब कुछ आसान कर दिया। यह आपको इस गाने में भी देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि गाना “दिल के जज्बात” को प्रेम आर ने गया है जबकि इसके लिरिक्स रवि शाह के है मिक्सिंग प्रवीण माही ने किया है और इस गाने का निर्देशन खुद सर्वज्ञ ने ही किया है

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 298