नेटफ्लिक्स के सीईओ टेड सारंडोस ने मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के साथ किया लंच

दुनिया भर में अपने लाखों फैंस द्वारा पसंद किए जाने वाले सिनेमा आइकन, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर कभी भी दिल जीतने में असफल नहीं होते हैं, चाहे वह अपने ऑन-स्क्रीन करिश्मा के साथ हो या ऑफ-स्क्रीन उदारता के साथ। हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म ‘देवरा’ पर काम करने में व्यस्त, एनटीआर जूनियर ने नेटफ्लिक्स के सीईओ टेड सारंडोस, नेटफ्लिक्स कंटेंट हेड मोनिका शेरगिल, साउथ कंटेंट हेड, नेटफ्लिक्स अभिषेक गोराडिया और कंटेंट एक्विजिशन (साउथ) नेटफ्लिक्स फागुनी लाल के लिए अपने घर पर एक भव्य लंच का आयोजन किया। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अन्य कुछ गणमान्य व्यक्तियों के साथ, जिनमें ‘देवरा’ के निर्देशक कोराताला शिवा और नंदमुरी कल्याण राम शामिल हैं।

अंतरंग लंच की एक झलक साझा करते हुए, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और उपस्थित लोगों के साथ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, “टेड, आपकी और आपकी टीम की दोपहर के भोजन के लिए मेजबानी करना बहुत खुशी की बात थी। हमारी बातचीत और बितायी गयी दोपहर का आनंद लिया…”

बहुत दिलचस्प!

इन तस्वीरों को देखकर यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अभिनेता निकट भविष्य में नेटफ्लिक्स के साथ एक भव्य सहयोग के लिए हाथ मिलाते हैं। केवल समय बताएगा।

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की अगली ‘देवरा’ की बात करें तो यह फिल्म कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित, युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत की गई है। 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार, फिल्म में सह-कलाकार जान्हवी कपूर और सैफ अली खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 298