‘देवरा पार्ट 1’ की पहली झलक 24 घंटों में 57 मिलियन से अधिक बार देखा गया, इसने ‘पुष्पा: द राइज’ को पछाड़ दिया।

हाल ही में, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर ने असाधारण कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित दृश्य तमाशा ‘देवरा पार्ट 1’ की बहुप्रतीक्षित पहली झलक का अनावरण किया। पैन-इंडिया फिल्म, जिसमें सैफ अली खान और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं, कई भाषाओं में बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें तीव्र एक्शन दृश्यों और एक आर्केस्ट्रा संगीत स्कोर का वादा किया गया है। सभी नेटिज़न्स से जोरदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, ‘देवरा पार्ट 1’ की पहली झलक ने अब भारतीय सिनेमा में अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली झलक बनकर विभिन्न रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, सभी भाषाओं में 24 घंटों में 57 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। यूट्यूब पर।

इस उल्लेखनीय उपलब्धि ने पुष्पा: द राइज’ की झलक ‘#व्हेयरिसपुष्पा’ के पिछले उच्चतम रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है, जिसे 54 मिलियन से अधिक बार देखा गया था। अविश्वसनीय व्यूज और संख्या को देखते हुए, यह कहना आसान है कि ‘देवरा पार्ट 1’ दुनिया भर में प्रशंसकों से मिल रहे अपार प्यार के कारण रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है।

इसके अतिरिक्त, फर्स्ट ग्लिम्प्स वीडियो और उसके बैकग्राउंड म्यूजिक को मिली शानदार प्रतिक्रिया के कारण, ‘देवरा पार्ट 1’ के निर्माताओं ने कल अनिरुद्ध रविचंदर का ‘ऑल हेल द टाइगर’ शीर्षक वाला बीजीएम गाना रिलीज कर दिया। इस गीत को वीडियो अनुभव को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और पहले से ही शानदार दृश्यों में जीवंतता जोड़ने का श्रेय दिया जाता है।

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, ‘देवरा भाग 1’ दो भागों में प्रदर्शित होगा, जिसका प्रारंभिक अध्याय 5 अप्रैल, 2024 को ईद सप्ताहांत के साथ सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगा। इस महान कृति का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है और इसे नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है, और छायांकन आर रत्नावेलु द्वारा किया गया है

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 311