नीतू चन्द्र श्रीवास्तव करेंगी “उमराव जान अदा” के किरदार को परफॉर्म”

अमेरिका के 10 शहरों में ग्लोबल स्टेज पर नीतू चन्द्र श्रीवास्तव करेंगी “उमराव जान अदा” के किरदार को परफॉर्म“उमराव जान अदा” के किरदार में ग्लोबल मंच पर बिहार का नाम रौशन करेंगी नीतू चन्द्र श्रीवास्तव  
इंडियन हॉलीवुड एक्ट्रेस व बिहार की बेटी नीतू चन्द्र श्रीवास्तव इन दिनों एक संगीत नाटक “उमराव जान अदा” को लेकर उत्तरी अमेरिका के दौरे पर हैं।यह नाटक मिर्ज़ा हादी रुसवा के उपन्यास पर आधारित है,जिसके निर्देशक राजीव गोस्वामी व संगीतकार खय्याम और सलीम सुलेमान है। जिसमें नीतू चन्द्र श्रीवास्तव “उमराव जान अदा” के किरदार को 10 शहरों में ग्लोबल स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आएँगी। इसकी घोषणा मीत शाह के ब्लू वेव्स इवेंट्स द्वारा की गयी है, जिसकी जानकारी नीतू चन्द्र श्रीवास्तव ने अपने ऑफिसियल एक्स (ट्विटर) हैंडल से दी।उन्होंने अपने एक्स में लिखा कि मैं इसको लेकर बेहद उत्साहित हूँ।अब आप सबों की शुभकामनाओं की जरूरत है।

आपको बता दें कि साल 2024 की शुरुआत नीतू चन्द्र श्रीवास्तव के लिए धमाकेदार हो रही है। पहली बार कोई इंडियन कलाकार दुनिया के इस बड़े रंगमंच से उमराव जान अदा के किरदार की जीवंत प्रस्तुति देंगी। वे पहले ही हॉलीवुड में इंडिया की प्रतिनिधि कलाकार के रूप में काम कर चुकी हैं।अब उन्हें ग्लोबल रंगमंच पर अपनी अदाकारी का दिखाने और बिहार व इंडिया को रिज्प्रजेंट करने का अवसर मिल रहा है।इसको लेकर नीतू चन्द्र श्रीवास्तव ने अपनी रिहर्सल की तस्वीर भी साझा की।

नीतू चन्द्र श्रीवास्तव ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा कि यह मेरे लिए जितना रोमांचक है, उतना ही नर्वस करने वाला भी है। ऐसे में आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद की जरूरत है। यह आयोजन इसी साल अप्रैल के महीने में अमेरिका के 10 शहरों में आयोजित की जाने है। शो का ड्यूरेशन  2 घंटे  20 मिनट का होने वाला है और हर शहर में 3 शो आयोजित किया जाएगा।इसका रिहर्सल शुरू है और मैं इसमें व्यस्त हूं।उन्होंने कहा कि मैं इस प्रक्रिया हूँ और कड़ी मेहनत कर रही हूँ। इसके निर्देशक राजीव गोस्वामी हैं और गीतकार शहरयार/इरफ़ान सिद्दीकी का है और संगीतकार खय्यम सलीम सुलेमान हैं।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 311