राष्ट्रीय पिकलबॉल में बिहार को एक स्वर्ण,एक रजत,दो कांस्य

इंडियन पिकलबाल संघ के तत्वावधान में गुजरात पिकलबॉल संघ द्वारा अहमदाबाद ( गुजरात ) मे संपन्न हुए तीसरी राष्ट्रीय पिकलबॉल प्रतियोगिता के अंडर-19 (बालक ) एकल स्पर्द्धा में बिहार के हिमांशु राज ने राजस्थान के तान सिंह राजपूत को 11-2,11-3 से हराकर स्वर्ण पदक जीता। जबकि अंडर-16 एकल स्पर्धा ( बालिका वर्ग ) में
बिहार की भूमि गुप्ता ने महाराष्ट्र के आराध्य को 11-8,11-09 से हराकर कांस्य पदक जीता। इस बात की जानकारी देते हुए बिहार पिकलबॉल संघ के सचिव रंजन कुमार गुप्ता ने बताया कि बिहार के आदित्य गुप्ता और भूमी गुप्ता ने अंडर 19 मिक्स युगल में रजत पदक जीता।
आदित्य और भूमी दोनो जुड़वा भाई बहन है। प्रतियोगिता में बिहार के अनुराग और रौनीत राज की जोड़ी ने अंडर 14 के युगल में कांस्य पदक जीता।
बिहार के पदक विजेता खिलाड़ियों को बिहार सचिवालय सेवा के पदाधिकारी आमोद मिश्रा,एडिशनल एसपी,पटना अजय कुमार,उप विकास आयुक्त विकास कुमार,इंडियन ऑयल के मुख्य प्रबंधक संतोष कुमार अमर, ग्रामीण विभाग के तकनीकी सलाहकार राकेश कुमार,महावीर कैंसर संस्थान के अधीक्षक डा0 एल बी सिंह, अधिवक्ता रामारंजन सिंह,बी एन पिकलबाल एकेडमी के अध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार,बिहार पिकलबाल संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार,कोषद्ययक्ष आनन्द सिंह ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष गौरी शंकर,उपाध्यक्ष मिताली मित्रा,आलोक पांडे,पुनीत रंजन, पंकज कुमार,अभय कुमार,विक्रांत जी,प्रेम कुमार ने बधाई दी है। पदक विजेता सभी खिलाडियो को शीघ्र सम्मानित किया जायेगा।
Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 298