हास्य कलाकर पन्या सेपट ने थामा आयुर्वेद का हाथ! नारायण आयुर्वेद के साथ धमाकेदार शुरुवात

राजस्थान के लोकप्रिय फोक कलाकार और कॉमेडियन किंग पन्या सेपट (दीपक मीना) अब नारायण आयुर्वेद के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं। नारायण आयुर्वेद के निर्देशक अनिल सिंह ने कहा कि पन्या सेपट राजस्थान के प्रतिभाशाली कलाकार हैं जो जनता के दिलों में राज करते हैं। इनके साथ काम करके बहुत मजा आने वाला है।

पन्या सेपट कल नारायण के कार्यालय जयपुर में पधारे, जहां पूरी टीम के साथ उनका स्वागत किया गया। पन्या सेपट ने राजस्थानी कला और संस्कृति के लिए बहुत काम किया है। उनका वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल होता रहता है। जहाँ पन्या सेपट को जनता देखती है, वहां सेल्फी के लिए भीड़ इकट्ठा हो जाती है।

पन्या सेपट ने नारायण के फैक्ट्री को विजिट किया, जहां उन्होंने आयुर्वेद के बारे में जाना। उन्होंने नारायण के प्रोडक्ट्स का भी अवलोकन किया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच आयुर्वेद के क्षेत्र में क्रांति लाने के लिए कई विचारों का आदान-प्रदान हुआ।

नारायण आयुर्वेद के निदेशक अनिल सिंह ने कहा कि पन्या सेपट के साथ मिलकर हम नारायण आयुर्वेद के प्रोडक्ट्स को लोगों तक पहुंचाने के लिए एक नई पहल करेंगे। हमें विश्वास है कि पन्या सेपट के साथ हमारा यह जुड़ाव नारायण आयुर्वेद को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा।

पन्या सेपट ने कहा कि उन्हें नारायण आयुर्वेद के ब्रांड एंबेसडर बनने पर बहुत खुशी है। उन्होंने कहा कि नारायण आयुर्वेद के प्रोडक्ट्स बहुत ही गुणकारी हैं। ये प्रोडक्ट्स लोगों के स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद हैं। मैं नारायण आयुर्वेद के साथ मिलकर इन प्रोडक्ट्स को लोगों तक पहुंचाने के लिए काम करूंगा।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 298