Maa Bhawaani 10 साल बाद पूरी हो रही :अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने कहा – अब बेड़ा पार लगाएंगी भगवती

अभय सिन्हा और रजनीश मिश्रा की फिल्म में आम्रपाली दुबे बनेंगी

हर कलाकार पर्दे पर अपनी पसंद की भूमिका निभाने का ख्वाब देखता है, और जब वह पूरा होता है तब उसके लिए उससे बड़ी ख़ुशी कोई हो नहीं सकती. ऐसा ही कुछ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चहेती अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ होने जा रहा है, जब वे एक रिलीजियस किरदार को बड़े परदे पर प्ले करते नज़र आएँगी. उन्हें यह मौक़ा निर्माता पंकज तिवारी व अमित गुप्ता और निर्देशक रजनीश मिश्रा की अपकमिंग फिल्म “माँ भवानी”(Maa Bhawaani) में मिल रही है, जिसमें वे “माँ भवानी” के किरदार में नज़र आएँगी. इसको लेकर फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा कि मां भगवती जगत जननी हैं. उनकी कृपा  से यह फिल्म अच्छी बनेगी और आम्रपाली दुबे इस किरदार के लिए सबसे उपयुक्त कलाकार हैं. इसलिए हमने उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट किया. बांकी सब मां भगवती की कृपा है. वैसे हम फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ करने जा रहे हैं.

वहीं, फिल्म “माँ भवानी”(Maa Bhawaani) को लेकर हर्षित आम्रपाली दुबे ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में मेरे 10 साल पूरे होने को आये. मेरी इच्छा थी कि मैं कोई ऐसा रोल करूँ, जिसमें खुद को पर्दे पर देवी के किरदार में नज़र आऊ. मेरी यह मनोकामना आज पूरी हो रही है. इसके लिए मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूँ और आभार व्यक्त करती हूँ निर्माता पंकज तिवारी और अमित गुप्ता के साथ निर्देशक रजनीश मिश्रा का. रजनीश मिश्रा को मैं पर्सनली जानती हूँ. वे खुद भी रिलीजियस हैं और उनके साथ यह फिल्म करने में बेहद मजा आने वाला है. मैं इस फिल्म में अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगी. उन्होंने कहा कि मेरे लिए आने वाला साल दोहरी ख़ुशी लेकर आने वाला है, जब एक मेरी फिल्म “माँ भवानी”(Maa Bhawaani) फ्लोर पर आएगी और दूसरी इस जन्म में ही श्री राम मंदिर में भगवान के दर्शन का सौभाग्य मिलगा.सालों बाद श्री राम की घर वापसी हो रही है. यह बेहद मनोरम और भक्तिमय क्षण होने वाला है.  यशी फिल्म्स अभय सिन्हा व कैप्टन वीडियो के बैनर तले बन रही फिल्म “माँ भवानी” को लेकर अभय सिन्हा ने कहा कि फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ होगा. इसमें  वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल होने वाला है, इसलिए इस फिल्म का बजट भी काफी बड़ा होगा. फिल्म में एक्शन भी तगड़ा देखने को मिलेगा. फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल होगी, जिसमें आम्रपाली दुबे बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगे.उन्होंने कहा कि हमारी सोच थी कि भोजपुरी में भी हम ऐसी फिल्में बनाएं, जिसमें हमारी फिल्मों को भी महिला किरदार लीड करें जैसे अक्सर हॉलीवुड की फिल्मों में होता है. यह प्रयोग साउथ और बॉलीवुड के फिल्मों में भी हो चुका है, लेकिन यह हमारे लिए आसान नहीं था. हमने इसके लिए सालों रिसर्च और कड़ी मेहनत के बाद ऐसी कहानी को अप्रूव किया है.



गौरतलब है कि फिल्म “मां भवानी”(Maa Bhawaani)में आम्रपाली दुबे और स्मृति सिन्हा के साथ अवधेश मिश्रा, अनीता रावत,अयाज खान,अंशुमान सिंह और खुशबू यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।फ़िल्म के लेखक रजनीश मिश्रा व मनोज पाण्डेय,गीतकार प्रफुल्ल तिवारी,संगीतकार रजनीश मिश्रा है।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 298