न्यू ईयर के जश्न के साथ पटनावासियों को मिलेगा अवार्ड जीतने का भी मौका

पटना, 25 दिसंबर 2023 : न्यू ईयर के जश्न में शहर के सबसे प्रतिष्ठित होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका में हर साल की तरह इस बार भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन DJ नाइट का आयोजन किया जा रहा है। इस DJ नाइट की शाम बॉलीवुड हॉलीवुड स्टाइल में मस्ती के साथ-साथ बच्चों के लिए भी बेहद कुछ पाटलिपुत्र एग्जॉटिका में मिलने वाला है। इसके अलावा इस बार न्यू ईयर इव में यहां पटना वासियों को मस्ती और धमाल के बीच अवार्ड जीतने का भी मौका मिलेगा। यह जानकारी आज पटना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका के जनरल मैनेजर चितरंजन बोस, मैनेजर सौरभ कुमार और शेफ राजेंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से दी। इसके अलावा मौके पर सौरव सिंघानिया, फैशन खान और खुशबू प्रसाद मौजूद रहे।

उन्होंने बताया कि हर बार की तरह इस बार भी भव्य तरीके से न्यू ईयर इव पर DJ नाइट का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देशभर के लजीज व्यंजन परोसने के साथ-साथ मनोरंजन का भी खूब इंतजाम किया जाएगा। एक बार फिर से नया साल पटना वीडियो के लिए यादगार बनाने के लिए पाटलिपुत्र एग्जॉटिका पूरी तरह से तैयार है। पाटलिपुत्र एग्जॉटिका की पार्टी में इस बार सबसे खास यह है कि यह एक पारिवारिक पार्टी होने वाली है जिसमें मस्ती और धमाल के साथ-साथ अवार्ड जीतने का भी मौका होगा, जिसमें डांस प्रतियोगिता में सबसे अच्छा डांस करने वाले कपल को पाटलिपुत्र एग्जॉटिका अवार्ड से नवाजा जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस बार इस पार्टी में लकी ड्रा भी निकाला जाएगा जिसमें भाग्यशाली लोग इनाम भी जीत पाएंगे। उन्होंने कहा कि इसमें भाग लेने के लिए पटना वीडियो को बचत में ही खर्च करने होंगे। उन्होंने बताया कि कपल्स के लिए इस बार मात्र 1999 रुपए एंट्री चार्ज है, जबकि सिंगल्स के लिए 1499 और 5 साल से ऊपर के बच्चों के लिए 599। एंट्री पास होटल के काउंटर पर मिलेंगे। इसलिए देर किस बात की है नए साल को यादगार बनाने के लिए आज ही अपनी जगह सुरक्षित कराएं

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 298