राइजअप कम्युनिटी फाउंडेशन का सम्मान समारोह आयोजित


पटना, सामाजिक संगठन राइजअप कम्युनिटी फाउंडेशन का सम्मान समारोह राजधानी पटना के कालिदास रंगालय में आयोजित किया गया।
राइजअप कम्युनिटी फाउंडेशन सम्मान समारोह में बतौर अतिथि पद्मश्री विमल जैन, सुप्रसिद्ध कार्टूनिस्ट पवन टून, शिक्षाविद गुरू रहमान, आरजे अंजली,अनुराग डांगी, मनीष रावत, नेहा सिंह राठौर, यूनाईटेड न्यूज ऑफ इंडिया के उप संपादक प्रेम कुमार, सुनील झा उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरूआत संस्था की सचिव निशी मिश्रा और आंगतुक अतिथियों ने दीप प्रज्जवलित कर की। इसके बाद सभी अतिथियों को मोमेंटो और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर राइजअप कम्युनिटी फाउंडेशन में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे बच्चों ने डांस, गायन,रैप की प्रस्‍तुति देकर लोगों को दिल जीत लिया। मौके पर बच्चों को ट्रेनिंग देने वाले शिक्षकों को संस्था की ओर से प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

सभी बच्चों को किताब मेडल और सर्टिफिकेट दिये गये ,जिन्हें पकार उनके चेहरे खुशी से खिल गये। आंगतुक अतिथियों ने कहा कि बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है ,जरूरत उन्हें सही मंच देने की है। राइजअप कम्युनिटी फाउंडेशन इस दिशा में सराहनीय काम कर रहा है। राइजअप कम्युनिटी फाउंडेशन के सभी सदस्य इसके लिये बधाई के हकदार हैं।


निशी मिश्रा ने बताया कि राइजअप कम्युनिटी फाउंडेशन के माध्यम से स्लम एरिया के बच्चों को शिक्षा के साथ ही डांस,गायन ,पेटिंग समेत कई विद्याओं की नि.शुल्क ट्रेनिंग दी जाती है।

हम चाहते हैं कि सभी बच्चे अपना और अपने परिवार का नाम रोशन करें।स्लम के बच्चों का मनोबल बढ़ाने एवं उनकी प्रतिभा का सम्मान करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है।कार्यक्रम को सफल बनाने मे राइजअप कम्युनिटी फाउंडेशन से जुड़े वॉलेनटियर (लीडर) आदित्य, खुशी, गौतम, शालिनी, मुस्कान, आयेशा, साहिल, शादाब,वसीम, श्रद्धा, रिचा,दीपक, विकास, स्वाति,आशु, प्रकृति, रवि, प्रिंस, सुधा, केशव, शर्मिष्ठा और कई अन्य ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी। सम्मान समारोह में राइजअप कम्युनिटी फाउंडेशन को सोशल मीडया पर प्रमोट करने वाले ब्लॉगर, सोशल मीडिया पार्टनर को भी सम्मानित किया गया।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 311