28 जनवरी को पटना के बापू सभागार में होगा फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स 2024 का आयोजन

उदित नारायण, कुमार सानू और अलका याग्निक के साथ पटना में 28 जनवरी को सजेगी भोजपुरी संगीत की महफ़िल, साथ होंगे सभी भोजपुरिया सिंगर्स

पटना, 25 जनवरी 2024 : उदित नारायण, कुमार सानू, अलका याग्निक, मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, रितेश पांडेय के साथ पहली बार पटना की धरती पर संगीत भोजपुरी संगीत की महफ़िल सजने वाली है। इस सुरमई महफ़िल “फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स 2024” में साज के साथ सम्मान भी मिलेगा। इसका आयोजन पटना के गाँधी मैदान स्थित बापू सभागार में होगा, जहाँ भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के लोगों के साथ भोजपुरी जगत की एक यादगार महफ़िल सजेगी।

इसकी घोषणा IN10 मीडिया नेटवर्क के तहत क्षेत्रीय फिल्म चैनल फिलमची भोजपुरी के द्वारा की गयी है। श्याम स्टील द्वारा प्रस्तुत और अदानी विल्मर के फॉर्च्यून सोयाबीन ऑयल द्वारा सह-संचालित पहला फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स पिछले साल मनाई गई भोजपुरी फिल्म उद्योग की 60वीं वर्षगांठ की याद दिलाने वाला है। फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स के आयोजन का मकसद भोजपुरी संगीत जगत में पहली बार भोजपुरी संगीत बिरादरी में कलाकारों और संगीतकारों के उत्कृष्ट योगदान को पहचानना और उन्हें सम्मानित करना है। अपनी शैली की व्यापक लोकप्रियता के बावजूद, यह पहल उद्योग के भीतर स्वीकृति और प्रशंसा की दीर्घकालिक आवश्यकता को स्वीकार करने वाला होगा।

IN10 मीडिया नेटवर्क के प्रबंध निदेशक, आदित्य पिट्टी ने इस इनौगरल फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स को लेकर कहा, “फिलमची भोजपुरी की बौद्धिक संपदा, फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स, क्षेत्रीय उद्योग के विकास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। इस शैली में हमारे निरंतर निवेश के साथ, हमारा लक्ष्य एक लॉयल ऑडियंस बेस बनाना और खुद को इस श्रेणी में अग्रणी के रूप में स्थापित करना है।

फिलमची भोजपुरी के वीपी – प्रोग्रामिंग और रणनीति, राजीव मिश्रा ने कहा, ”संगीत ने हमेशा दर्शकों को आकर्षित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिलमची म्यूजिक अवार्ड्स उद्योग को सम्मानित करने की हमारी पहल है, और हम इंडस्ट्री और दर्शकों दोनों से निरंतर समर्थन की आशा करते हैं।

उन्होंने बताया कि यह म्यूजिकल कार्यक्रम ऐतिहासिक होने वाला है, क्योंकि यह प्रसिद्ध हिंदी पार्श्व गायक कुमार शानू और अलका याज्ञनिक के साथ-साथ भोजपुरी हस्तियों को एक मंच साझा पर लेकर आ रह है।  इसके अलावा प्रसिद्ध अभिनेता अली असगर, संकेत भोसले और मोनालिसा (अंतरा बिस्वास) के साथ मनोज तिवारी, रवि किशन, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ,खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे,  रितेश पाण्डेय, अरविंद अकेला कल्लू, प्रवेश लाल यादव और भी कई बड़े सितारे इसमें शामिल होंगे।  

फिलमची म्यूज़िक अवार्ड्स लोक, पार्श्व गायकों और समकालीन मशहूर हस्तियों के अपने अनूठे मिश्रण के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है, जो पटना के लोगों के लिए एक यादगार अनुभव प्रदान करेगा।

फिलमची भोजपुरी के बारे में ।।।
अप्रैल 2020 में लॉन्च किया गया, फिलामची भोजपुरी भोजपुरी भाषी बाजारों के लिए लक्षित लोकप्रिय और ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्मों की एक विस्तृत लाइब्रेरी की मेजबानी करता है। चैनल देश में क्षेत्रीय दर्शकों की सांस्कृतिक और पारंपरिक मनोरंजन आवश्यकताओं के अनुरूप भोजपुरी सिनेमा के विशाल प्रदर्शन के लिए 24X7 टिकट प्रदान करता है।
अधिक जानकारी के लिए, www।filamchimovies।com पर जाएं।
IN10 मीडिया नेटवर्क के बारे में
IN10 मीडिया नेटवर्क मीडिया और मनोरंजन उद्योग में विविध व्यवसायों की मूल कंपनी है। रचनात्मक समुदाय में गहरी जड़ें जमाने और प्रीमियम कंटेंट के साथ लंबे जुड़ाव के साथ, इसके अंतर्गत आने वाले व्यवसाय- जिनमें ईपीआईसी, शोबॉक्स, फिल्मची भोजपुरी, गुब्बारे, इशारा, नजारा, ईपीआईसी ऑन, डॉक्यूबे, जगरनॉट प्रोडक्शंस, मूवीवर्स स्टूडियो और लेट्स गेट लाउडर शामिल हैं। – विभिन्न प्लेटफार्मों पर सामग्री जीवन-चक्र के हर पहलू को कवर करना। उद्यमी आदित्य पिट्टी के नेतृत्व में, IN10 मीडिया नेटवर्क के प्रयास विश्व स्तरीय ब्रांड बनाने पर केंद्रित हैं।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 311