Narain Ayurveda / नारायण आयुर्वेद : जश्न अग्निहोत्री बनीं ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जश्न अग्निहोत्री नारायण हेमोबोस्ट की नई ब्रांड एंबेसडर बनीं हैं। इस मौके पर नारायण हेमोबोस्ट के डायरेक्टर अनिल सिंह ने जश्न अग्निहोत्री की तारीफ की और कहा कि वह एक बहुत ही उम्दा कलाकार हैं।

जश्न अग्निहोत्री ने कहा कि वह नारायण हेमोबोस्ट के साथ जुड़कर बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि हेमोबोस्ट एक बेहतरीन आयुर्वेदिक सिरप है जो शरीर में खून की कमी को दूर करता है। इससे शारीरिक कमजोरी, थकान, एनीमिया, भूख न लगना, चेहरे के दाग-धब्बे और ojas की कमी जैसी समस्याएं दूर होती हैं।

जश्न अग्निहोत्री ने कहा कि वह खुद भी हेमोबोस्ट का सेवन करती हैं और उन्हें इसके फायदे महसूस हुए हैं। उन्होंने कहा कि हेमोबोस्ट ने उन्हें थकान और कमजोरी से छुटकारा दिलाया है और उनकी त्वचा में निखार आया है।

नारायण हेमोबोस्ट एक आयुर्वेदिक सिरप है जो शरीर में खून की कमी को दूर करता है। यह सिरप अश्वगंधा, शतावरी, गिलोय, आंवला और हल्दी जैसी आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों से बना है। इन जड़ी-बूटियों के गुणों से शरीर में खून बनता है और ऊर्जा का स्तर बढ़ता है।

जश्न अग्निहोत्री की नियुक्ति से नारायण हेमोबोस्ट को काफी उम्मीदें हैं। कंपनी का मानना है कि जश्न अग्निहोत्री की लोकप्रियता और छवि से कंपनी को अपने उत्पाद को लोगों तक पहुंचाने में मदद मिलेगी।

जश्न अग्निहोत्री ने कहा कि वह नारायण हेमोबोस्ट के साथ मिलकर लोगों को खून की कमी जैसी समस्याओं के बारे में जागरूक करने का काम करेंगी। वही इसके प्रचारक ब्रजेश मेहर हैं।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 309