पटना सिटी सेंट्रल स्कूल में होली मिलन समारोह का धूमधाम से आयोजन

पटना, बिहार: पटनासिटी सेंट्रल स्कूल में आज होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर विद्यालय के प्रांगण में छात्रों और उनके अभिभावकों ने होली का खूबसूरत रंग उड़ाया। समारोह को संबोधित करते हुए, विद्यालय के निर्देशक सह सचिव डॉ. पवन कुमार दर्शन ने बताया कि इस समारोह में बिहार पब्लिक स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष डी ओ के सिंह और विद्यालय की एडमिनिस्ट्रेटिव डायरेक्टर निशी दर्शन भी उपस्थित थे।

इस खास मोके पर स्कूल के डायरेक्टर डॉ. पवन कुमार दर्शन ने सभी को सौहार्दिकता और खुशियों के साथ होली मनाने का संदेश दिया। उन्होंने कहा, “होली हमें नई ऊर्जा और खुशियों के साथ भर देती है।” साथ ही, विद्यालय परिवार ने आगंतुकों के लिए भोजन और पीने की व्यवस्था की, जिसमें सभी ने लजीज भोजन का आनंद लिया।

इस समारोह में छात्रों ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। स्कूल के प्रमुख डॉ. राजेश कुमार ने इस अवसर पर छात्रों को उत्साहित करते हुए कहा, “होली के इस पवित्र अवसर पर हमें मिलकर खुशियों का आनंद लेना चाहिए। यह समारोह हमें साथ मिलकर एकता और सजीवता का संदेश देता है।”स्कूल के छात्र और शिक्षकों ने इस समारोह को खूबसूरती से सजाया और हर्षोल्लास के साथ भाग लिया। इस अवसर पर उन्होंने एक-दूसरे के साथ मिलकर खुशियों के पलों का आनंद लिया और होली के रंगों में खोया।इस समारोह में स्कूल के प्रमुख अध्यापक एवं कर्मचारी भी भाग लिया और स्कूल के संगठन में सहयोग किया। इस उत्सव के माध्यम से, स्कूल ने छात्रों को समाज में सामाजिक और सांस्कृतिक महत्व को समझने का अवसर प्रदान किया।

समारोह के अंत में, सभी ने आपस में गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दी और एक-दूसरे को खुशियों की कामना की।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 432