“जीकेसी आर्ट एंड कल्चर सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रेम कुमार जी को मीडिया सेल के ग्लोबल जनरल सेक्रेटरी पद का अतिरिक्त दायित्व”

ग्लोबल जनरल सेक्रेटरी के पद का श्री प्रेम कुमार जी को सौंपा जाना जीकेसी आर्ट एंड कल्चर सेल के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। इस नए दायित्व के अंतर्गत, वह अब विभिन्न साधनों के माध्यम से संपूर्ण विश्व में सेल की गतिविधियों को संचालित करेंगे।

श्री प्रेम कुमार जी ने जीकेसी आर्ट एंड कल्चर सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में अपने योगदान के माध्यम से सेल को उच्चतम स्थान पर पहुंचाया है। उनकी सख्त नेतृत्व में सेल ने कला, साहित्य, और सांस्कृतिक क्षेत्र में अनेक महत्वपूर्ण परियोजनाओं को सम्पन्न किया है।

मीडिया सेल के ग्लोबल जनरल सेक्रेटरी के तौर पर उन्हें इस विषाल संगठन को वैश्विक स्तर पर प्रमोट करने और इसके सभी क्षेत्रों में विकास के लिए नेतृत्व का मुकाबला करना होगा। इसके साथ ही, उन्हें ग्लोबल मीडिया नेटवर्क को बढ़ावा देने, सांविदानिक संदेशों को प्रमोट करने, और आर्ट एंड कल्चर को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने का भी दायित्व होगा।

श्री प्रेम कुमार जी ने यह दायित्व सम्भालकर अपनी कड़ी मेहनत और उत्साह से सेल को नए ऊंचाइयों तक पहुंचाने का संकल्प किया है “

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 311