मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर विश्व सितारों से सजी रात

मुंबई का प्रतिष्ठित गेटवे ऑफ इंडिया 5 दिसंबर को चमक उठा, क्योंकि इसने विश्व डिजिटल डिटॉक्स दिवस और प्रतिष्ठित सेलिब्रिटी आइकन अवार्ड्स के सितारों से भरे समारोह की मेजबानी की। प्रौद्योगिकी के साथ संतुलित संबंधों के मुद्दे को आगे बढ़ाते हुए, इस कार्यक्रम में आयरलैंड की सलाहकार जनरल अनीता केली, सामाजिक कार्यकर्ता मंजू लोढ़ा, सामाजिक कार्यकर्ता सीमा सिंह और वैश्विक कल्याण राजदूत रेखा चौधरी जैसी प्रतिष्ठित हस्तियां एकत्र हुईं, जिन्होंने उत्साहपूर्वक एक सचेत अलगाव की अनिवार्य आवश्यकता पर जोर दिया। वास्तव में पुनः कनेक्ट करें।

चकाचौंध और ग्लैमर के बीच, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की उल्लेखनीय हस्तियों ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई, जिससे शाम में अतिरिक्त चमक आ गई। शालीन भनोट, अनुपम खेर, मनजोत सिंह, अशनूर कौर, उत्कर्ष शर्मा, स्नेहा वाघ, सृजिता डे, पवित्रा पुनिया और कई अन्य अभिनेताओं ने स्वस्थ तकनीकी-जीवन संतुलन की वकालत करने के लिए अपना समर्थन दिया। उनकी उपस्थिति ने पुरस्कार समारोह के महत्व को और बढ़ा दिया, जिसमें उन लोगों को सम्मानित किया गया जिन्होंने डिजिटल डिटॉक्स के परिदृश्य को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो प्रौद्योगिकी के प्रति अधिक जागरूक दृष्टिकोण को बढ़ावा देने में प्रत्येक व्यक्ति की महत्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित करता है।

समग्र कल्याण की प्रबल समर्थक, वेलनेस सेलिब्रिटी रेखा चौधरी ने कार्यक्रम के मूल संदेश को दोहराया: हमारे डिजिटल जुड़ाव और वास्तविक दुनिया के कनेक्शन के बीच सामंजस्यपूर्ण संतुलन बनाने का महत्व। अनुरूप अनुभवों और व्यावहारिक चर्चाओं ने दिन को रेखांकित किया, उपस्थित लोगों को हमारे जीवन में गहरे, अधिक सार्थक संबंध बनाने के लिए डिजिटल दायरे से क्षण भर के लिए अलग होने की आवश्यकता की याद दिलाई। सितारों से सजे इस कार्यक्रम ने न केवल उपलब्धियों का जश्न मनाया, बल्कि हमारी तेजी से विकसित हो रही दुनिया में प्रौद्योगिकी के साथ अधिक जागरूक और संतुलित संबंधों को प्राथमिकता देने के लिए एक रैली के रूप में भी काम किया।

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 309