दानापुर कोर्ट परिसर में चली तड़ातड़ गोली

दानापुर कोर्ट में एक आरोपी को गोली मारकर मार डाला गया, गोली मारने वालों को गिरफ्तार किया गया।” “हत्या हुए व्यक्ति, अभिषेक जिसे छोटे सरकार भी कहा जाता था, कुल 18 अपराधिक मामलों का सामना कर रहा था, जिसमें हत्या भी शामिल थी।” “जब अभिषेक जिसे छोटे सरकार कहा जाता था, बिहार के गाँवी पटना के सिकंदरपुर निवासी और कुल 18 अपराधिक मामलों का सामना कर रहा था, वह एक मामले में पेश किए जाने के लिए पुलिस लॉकअप से न्यायालय जाने के लिए आया था। दो हमलावरों ने उस पर कई बार गोली चलाई और वे भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन लोगों ने उन्हें पीछा किया और उन्हें पकड़ लिया।” “दोनों हमलावर मुजफ्फरपुर के निवासी थे और उनमें से एक को घटना में चोट आई थी, पुलिस ने कहा।

छोटे सरकार, जिन्होंने पेट में तीन गोलियाँ और सिर पर एक गोली खाई थी, को सदर अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे लाश घोषित कर दिया ।

पटना के वरिष्ठ सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (SSP) राजीव मिश्रा, जिन्होंने प्रकरण स्थल का दौरा किया, ने कहा कि सरकार को ब्यूर सेंट्रल जेल से दानापुर कोर्ट में मर्डर केस में पेश किया जा रहा था। “मैंने इस घटना के बारे में एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है,” उन्होंने कहा।” “छोटे सरकार के खिलाफ मामले बिहटा, मसौरही, बिक्रम, नौबतपुर, पत्रकार नगर और पटना के एसके पुरी पुलिस स्थल में दर्ज हैं, साथ ही जहानाबाद जिले में भी एक है, एसएसपी ने कहा”

“SSP के अनुसार, सरकार को 3 जुलाई, 2022 को गिरफ्तार किया गया था, जब उन्होंने पूर्व सारण विधायक सुरेंद्र शर्मा की बेटी पर गोली चलाई थी, जिन्होंने उसे आरोपित किया और उसे अपनी बेटी को हत्या करने के लिए किराए पर लेता और उसे 20 लाख रुपये दिए थे, जिसने एक अलग जाति के एक युवक से विवाह किया था। उसकी बच्ची बच गई थी।

पूछताछ के दौरान, सरकार ने पूर्व अरवल विधायक चित्रंजन सिंह के भाई शंभु सिंह और पटना के पत्रकार नगर क्षेत्र में 1 जून, 2022 को शंभु सिंह और गौतम सिंग की हत्या करने का इतिराफ किया। सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (SSP) ने कहा कि घायल हमलावरों में से एक को अस्पताल में इलाज किया जा रहा है और पुलिस उससे सभी संभावित कोणों से पूछताछ करेगी। “पुलिस ने दो पकड़ी गई हमलावरों के एक ने दी गई जानकारी के आधार पर छापेमारी की है। प्रारंभिक जांच से यह सुझाव है कि दोनों हमलावर, 19 से 21 वर्ष के बीच के हैं, अपराध करने के लिए मुजफ्फरपुर से आए थे,” SSP ने कहा

Share your love
patnaites.com
patnaites.com
Articles: 311